Subscribe and Get Jokes SMS on Your Email Daily _ 1 Email Daily only

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Jokes for Childrens

चिंटू (वेटर से)- इन आलू के पराठों में तो कहीं आलू नजर ही नहीं आ रहे हैं। 
वेटर- सर! नाम पर मत जाओ, आपने कभी कश्मीरी पुलाव में कश्मीर को देखा है।
***


चिंटू अपनी पत्नी के साथ शहर घूमने गया। होटल में एक कमरा किराए पर लेने के बाद उसने मैनेजर से पूछा- आपके यहाँ खाने का क्या समय है? 
मैनेजर ने बताया- सुबह 7 से 11 नाश्ता, दोपहर 12 से 3 बजे तक दिन का खाना और शाम 6 से रात 10 बजे तक रात का खाना। 
चिंटू- कमाल है! यदि इतना समय खाने में ही लग जाएगा तो हम शहर कब देखेंगे।
***




चिकी (स्कूल बस के कंडक्टर से)- मेरी मम्मी ने कहा था कि कोई परेशानी हो तो कंडक्टर भैया से कह देना।  
कंडक्टर- हाँ, कहो? क्या परेशानी है।  
चिकी- पहले तो मेरे जूते के फीते बाँध दो, फिर मेरी नाक पोंछ दो। फिर बताती हूँ। 
***


एक मोहल्ले में पिछले कुछ समय से बहुत चोरियाँ हो रही थी। चिंतित होकर बिल्लू अपने सहपाठी से बोला- हम बहुत गरीब हैं। यह बात चोरों को तो पता नहीं है। पर घर की रखवाली के लिए हमारे पास कोई कुत्ता भी नहीं है। हमें क्या करना चाहिए।  
टिल्लू बोला- अगर रात में चोर आ जाए तो हम में से किसी को भौंकना पड़ता है। सब तैयार रहे।
***


भीड़ भरी सड़क पर चल रहे रमन को दूसरी तरफ जाना था। उसे कुछ सूझा नहीं तो उसने उस पार खड़े व्यक्ति को आवाज देकर पूछा- ओ भाई साहब! आप उधर कैसे पहुँचे? मुझे भी बता दीजिए।  
चमन जवाब दिया- भाई साहब ! मैं तो इस तरफ ही पैदा हुआ था ना।
***


रमन (अपने युवा पुत्र से)- टिंकू, ये बार-बार अपनी पैंट ऊपर की ओर मत खींचा कर, मुझे बहुत बुरा लगता है। 
पुत्र- पिताश्री! अगर मैं बार-बार पैंट ऊपर नहीं खींचूँगा, तो आपसे ज्यादा बुरा मुझे लगेगा। 
***


एक बार रमन चमन को डॉक्टर के पास ले गया और बोला- 'डॉक्टर साहब ! मेरा दोस्त अपने आपको रेडियो समझने लगा हैं। दिन भर गाने गाता रहता है।  
डॉक्टर ने एक नजर चमन को देखा और बोले- 'आप बिलकुल भी चिंता न करें, मैं इनको ठीक कर दूँगा।' रमन तत्काल बोल पड़ा- 'डॉक्टर! मैं बिलकुल भी चिंतित नहीं हूँ। मैं तो बस यह चाहता हूँ कि जब ये आपसे इलाज करवा कर जाए तो एफएम ट्यून की तरह गाने गाए।
***  


No comments:

Post a Comment